मध्य प्रदेश: CM शिवराज आखिर किसका करने वाले हैं शिकार, क्यों कहा ‘टाइगर शिकार पर निकला है’

शिवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रदेश के भूमाफियों को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘भूमाफियाओं यहां से भाग जाओ, यहां मैं बैठा हूं. नहीं तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड दूंगा.’

सोशल मीडिया पर वायरल पावरी (पार्टी) वीडियो के बाद हर कोई अपनी चीजों को पावरी वीडियो के अंदाज में पेश कर रहा है. इस पावरी की रेस में अभिनेता से लेकर नेता तक सब शामिल हो गए हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पावरी के अंदाज में प्रदेश के भूमाफियों को ललकारा है. शिवराज के इस अंदाज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. मंगलवार को शिवराज सिंह इंदौर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान भरे मंच से शिवराज ने अपने अनोखे अंदाज में कहा, ‘ये मैं हूं, मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो मध्य प्रदेश में भूमि माफिया भाग रहे हैं’.

शिवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रदेश के भूमाफियों को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘भूमाफियाओं यहां से भाग जाओ, यहां मैं बैठा हूं. नहीं तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड दूंगा.’ उन्होंने कहा कि मैं इन लोगों के दांव पेंच बहुत अच्छे तरीके से जानता हूं. अभी ये लोग भागते पानी और पनाह मांग रहे हैं.

इसी के ही साथ सीएम ने अधिकारियों की तारीफ करते हुए कहा कि आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वो काम हो जाता है.

 

शिकार पर निकला है ‘टाइगर’

सीएम शिवराज खुद की तुलना पहले ही टाइगर से कर चुके हैं. पहले सीएम ने कहा था कि ‘टाइगर अभी जिंदा’ है, लेकिन अब यह जिंदा टाइगर शिकार पर भी निकल चुका है. ये बात खुद शिवराज सिंह ने कही है. शिवराज सिंह ने कहा कि, ‘टाइगर शिकार पर निकला है, शिकार भूमाफियाओं का, शिकार चिटफंड कंपनियो के दलालों का, शिकार नशे के कारोबारियों का, शिकार मां बेटियों की जिंदगियों को बदतर बनाने वालों का’ इनमें से किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा. सभी को न्याय मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *