होटल पर छापा मार कार्रवाई:होटल में बिना पहचान पत्र के रुके हुए थे कई मेहमान, होटल संचालक पर कार्रवाई, जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम ने दी दबिश

प्रदेश सहित शहर लगातार अलर्ट पर है। कई अप्रिय घटना के बाद पुलिस और जिला प्रशासन द्वारा होटल मालिकों को यह सख्त हिदायत दी गई है। कि किसी भी प्रकार के होटल में रुके व्यक्ति की एंट्री होना अनिवार्य है। जिसके बावजूद भी भवर कुआं थाना क्षेत्र में होटल संचालक द्वारा प्रशासन के निर्देश की अनदेखी की गई जिस पर कार्रवाई करते हुए होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

जिला प्रशासन द्वारा बुधवार को भंवरकुआं थाने के समीप होटल 25 अवर्स पर छापामार कार्रवाई करते हुए तो होटल में रुके मेहमानों का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला नहीं किसी प्रकार की एंट्री मिली उनके नाम पते भी गलत है मेहमानों से पहचान पत्र भी नहीं मिले जिस पर एडिशनल एसपी व्यास द्वारा मैनेजर को फटकार भी लगाई गई।

थाने से महज कुछ दूरी पर है होटल

होटलहोटल-25 अवर्स भवर कुआं थाने से महज कुछ दूरी पर है जिसके बावजूद भी जिला प्रशासन के निर्देशों के सीधे तौर पर मिलना की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने होटल मालिक लवदीप जसबीरसिंह भाटिया, उसका भाई मनदीप भाटिया दोनों निवासी विष्णुपुरी और मैंनेजर संजय सुखदेव मिश्रा निवासी सर्वानंद नगर पीपल्याराव के खिलाफ धारा 188 का केस दर्ज किया है।

बैठक में उठ चुका है कई बार यह मामला

शांति समिति की बैठक थी। इसमें भी मामला उठा था कि होटल में ठहरने वालों की बारीकी से जांच की जाए। अफसरों को खुफिया विभाग से जानकारी मिली है कि कुछ लोग गड़बड़ कर सकते हैं। शहर की फिजां बिगाडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं। इसको लेकर पुलिस सतर्क है और सख्ती की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *