गोहद चौराहा थाने में इंतजार करते रहे एसपी, जानकारी देने नहीं आए अमेजन के अधिकारी

भिंड। आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से कढ़ी पत्ते के नाम पर अमेजन से गांजा डिलीवर मामले में पड़ताल में अब अमेजन के जवाब का इंतजार है। गुरुवार को एसपी मनोज कुमार सिंह दोपहर बाद से शाम तक गोहद चौराहा थाने में अमेजन के अधिकारियों का इंतजार करते रहे, लेकिन अमेजन की ओर से कोई भी अधिकारी पुलिस के सवालों का जवाब

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से कढ़ी पत्ते के नाम पर अमेजन से गांजा डिलीवर मामले में पड़ताल में अब अमेजन के जवाब का इंतजार है। गुरुवार को एसपी मनोज कुमार सिंह दोपहर बाद से शाम तक गोहद चौराहा थाने में अमेजन के अधिकारियों का इंतजार करते रहे, लेकिन अमेजन की ओर से कोई भी अधिकारी पुलिस के सवालों का जवाब देने और केस में तफ्तीश के लिए जानकारी मुहैया कराने नहीं पहुंचा है। एसपी मनोज कुमार सिंह का कहना है कि अब वे अमेजन के अधिकारियों को मांगी गई जानकारी मुहैया कराने के लिए नोटिस देंगे।

अमेजन से पुलिस को मेल का जवाब नहीं मिलाः

पुलिस अब तक यह कार्रवाई कर चुकीः

13 नवंबर को गोहद चौराहा पुलिस और सायबर टीम ने आरोपित सूरज उर्फ कल्लू पवैया, पिंटू उर्फ बिजेंद्र पुत्र डोंगर सिंह तोमर को 20 किलो से ज्यादा गांजे के साथ पकड़ा था। पुलिस की इस कार्रवाई में बताया गया कि जब्त किया गया गांजा विशाखापट्टनम से अमेजन पर कढ़ी पत्ता बुक कर मंगवाया गया है। गोहद चौराहा पुलिस ने इसी मामले में मंगलवार को रायरू से कल्लू के मामा के बेटे मुकुल जायसवाल को पकड़ा था। इसके बाद अमेजन ने बाबू टैक्स सेलर का अकाउंट निलंबित कर दिया है। उधर कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल और प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र जैन ने अमेजन पर केस दर्ज करने की मांग की है।

20 पैकेट खुर्दबुर्द करने का शकः

एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अमेजन के प्लेटफार्म का उपयोग कर बाबू टैक्स से कढ़ी पत्ता के नाम पर गांजे के 384 पैकेट बुक किए गए थे। इनमें से 364 पैकेट डिलीवर हुए हैं। 20 पैकेट डिले थे। एसपी का कहना है कि यह पैकेट अब तक पुलिस को नहीं मिले हैं। ऐसे में मामले की तफ्तीश में लगे पुलिस अधिकारियों को शक है कि इन 20 पैकेट को खुर्दबुर्द किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *