सिंधिया ने फूलों से नहीं कराया स्वागत ….. ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- देश में बड़ा दुखद हादसा हुआ है, मन दुखी है; मल्टी लेवल पार्किंग का उद्घाटन नहीं करेंगे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हवाई अड्‌डे पर कार्यकर्ताओं से हाथ जोड़कर कहा कि फूल माला या बुके देकर स्वागत न करें, देश में बड़ा हादसा हुआ है, मन दुखी है। मैं तो खुद जनरल बिपिन रावत के घर होकर आया हूं। सिंधिया ने अपने चार दिवसीय दौरा कार्यक्रम में बदलाव भी किया है।

अब वे कंपू की मल्टी लेवल पार्किंग का उद्घाटन नहीं करेंगे। शुक्रवार शाम को जयविलास पैलेस में लोगों से मेल मुलाकात का कार्यक्रम भी उन्होंने रद्द कर दिया। बाद में कार्यकर्ताओं की टीम ने यहां से निकलने वाली प्रत्येक गाड़ी पर फूल बरसाए। दोपहर साढ़े तीन बजे सिंधिया सपत्नीक हवाई अड्‌डे पर आए।

मल्टी लेवल पार्किंग का उद्घाटन नहीं करेंगे सिंधिया

सिंधिया शुक्रवार को 10:30 बजे आईआईटीटीएम में राष्ट्रीय जल सम्मेलन में भाग लेंगे। उसके बाद डबरा और बेहट जाएंगे। लौटकर लाल टिपारा गौशाला में भागवत कथा में भाग लेंगे। जयविलास पैलेस में जनसंपर्क कार्यक्रम रद्द कर दिया है। शनिवार को कंपू स्थित मल्टी लेवल पार्किंग का उद्घाटन भी निरस्त कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *