कार पर धूल से बिफरे DSP …. टॉवेल पहने ही सड़क पर आए और रिटायर्ड बैंक अफसर पर टूट पड़े, घूंसे मारे; डंडा लेकर दौड़े

इंदौर में लोकायुक्त के DSP अपने पड़ोसी रिटायर्ड बैंक अफसर पर बुरी तरह टूट पड़े। वे टॉवेल लपेटे बाहर आए और उसे घूंसा मारने लगे। दोनों तरफ से मारपीट होने लगी। डीएसपी भारी पड़े। पड़ोसी रिटायर्ड बैंक अफसर भागने लगा तो डीएसपी ने डंडा लेकर दौड़ा लिया। विवाद डीएसपी की कार पर धूल और घर में कचरा फेंकने को लेकर हुआ। घटना के बाद डीएसपी ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है।

मामला रविवार का कनाड़िया क्षेत्र की लक्ष्य विहार कॉलोनी का है। इसका वीडियो सोमवार को सामने आया है। पुलिस के मुताबिक उज्जैन में तैनात लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा परिवार के साथ इंदौर में रहते हैं। पड़ोस में रहने वाले संदीप विज के मकान में काम चल रहा है। इसकी वजह से धूल डीएसपी की कार और घर पर गिर रही थी। विज रिटायर्ड बैंक अफसर हैं।

डीएसपी ने पुलिस को शिकायत में कहा कि करीब 6 माह से संदीप के घर में रिनोवेशन चल रहा है। उनके यहां से धूल उड़कर घर के बाहर खड़ी कार पर आती है। साथ ही, वेदांत शर्मा ने बताया कि घर के आंगन में कई बार कचरा फेंका जाता है। वे जब संदीप विज को समझाने गए, तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने डीएसपी वेदांत शर्मा की शिकायत पर संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

डीएसपी से माफी मांगने गया था: संदीप विज
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से रिटायर्ड असिस्टेंट जनरल मैनेजर संदीप विज का कहना है कि मैं अहमदाबाद में रहता हूं। डीएसपी वेदांत शर्मा को कुछ परेशानी थी, इस कारण वह इंदौर आए थे। यहां आने के बाद वह उनसे माफी मांगने गए थे। माफी मांगने के दौरान ही डीएसपी वेदांत शर्मा ने मारपीट कर दी और डंडा लेकर मारने दौड़े थे। उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *