धनबाद : डांसर के साथ अश्लील डांस करने वाला थानेदार सस्पेंड, वायरल हुआ था वीडियो

धनबाद : खलनायक फिल्म के एक मशहूर गीत की धुन पर नर्तकी के साथ ठुमके लगाना महुदा थाना प्रभारी को महंगा पड़ गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच के बाद सोमवार को एसएसपी किशोर कौशल ने महुदा थाना प्रभारी सह दारोगा नंद किशोर सिंह को निलंबित कर दिया. उनकी जगह पर फिलहाल महुदा अंचल के इंस्पेक्टर राम प्यारे राम को महुदा थाना का प्रभार सौंपा गया है.

वायरल वीडियो संभवत: किसी होटल का है. वीडियो क्लिप में थाना प्रभारी अर्द्धनग्न महिला डांसर के साथ कमर लचका रहे हैं. डांस पर चांस मारने के साथ वे गीत के बोल भी गुनगुना रहे हैं.

थानेदार के इस प्राईवेट डांस पार्टी के दृश्यों को किसी ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच का आदेश बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार को दिया.

नशे में धुत्त थे दारोगा नंद किशोर सिंह 
बाघमारा डीएसपी की जांच में यह बात सामने आई है कि नर्तकी के साथ अश्लील हरकत करने के दौरान दारोगा नंद किशोर शराब के नशे में थे. वीडियो का सत्यापन करने के लिए बाघमारा डीएसपी सोमवार को महुदा थाना पहुंचे. महुदा थाना में पदस्थापित एएसआई सूरज मुर्मू की मौजूदगी में थाना प्रभारी नंद किशोर से पूछताछ हुई. थानेदार ने नर्तकी के साथ डांस करने की बात स्वीकार कर ली और वीडियो को सत्य बताया.

सत्यापन के बाद डीएसपी ने एसएसपी को अपनी रिपोर्ट सौंपी. पता लगाया जा रहा है कि दारोगा के साथ और कौन-कौन पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे. इस मामले में जिसका भी नाम सामने आएगा उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *