देर रात दो दर्जन बार ठिकानों पर कार्रवाई, 62 प्रकरण दर्ज

देर रात में शराब पीते मिले युवक-युवती। कुछ जगहों पर बिना लायसेंस हो रहा था बार का संचालन।

बता दें कि शनिवार रात की कार्रवाई में बिना लाइसेंस शराब परोसने वाले 9 रेस्टोरेंट और ढाबों पर दबिश दी गई। इसके अलावा तीन बार निर्धारित सीमा के बाद भी खुले हुए मिले। तीनों ही जगहों पर कई युवक-युवतियां नशे की हालत में मिले, जिन्हें अमले ने पूछताछ और सख्त हिदायत देने के बाद मौके से जाने दिया।

दर्ज किए गए 60 से ज्यादा प्रकरण

आबकारी विभाग की टीमों ने एक साथ बैरागढ़, खजूरी सड़क, केरवा डेम रोड, होशंगाबाद रोड और गुलमोहर में संचालित होने वाले होटलों और ढाबों पर दबिश दी। इस दौरान विंटर रोड गार्डन, यूएंडमी रेस्टोरेंट, वाटर विले रेस्टोरेंट, जहाज रेस्टोरेंट, ट्री चैप्टर रेस्टोंरेट, व्हाइट ऑर्चिड रेस्टोरेंट, बैसिल रेस्टोरेंट, खासियत रेस्टोरेंट और कोजी किचन रेस्टोरेंट में बिना अनुमति शराब परोसी जा रही थी। अमले ने सभी जगहों पर बिना अनुमति शराब परोसने और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने के 60 से ज्यादा प्रकरण दर्ज किए हैं
देर रात तक खुला था पब
एमपी नगर और डीबी माल स्थित पब देर रात तक खुले हुए थे। आबकारी अमले की कार्रवाई में रात 12 बजे के बाद सोशलाइट सेवन, एजेंट जैक, पिचर और टैन डाउनिंग स्ट्रीट बार में युवक युवतियां पार्टी करते हुए मिले। आबकारी अमले ने सख्ती करते हुए सभी पब और बार खाली कराए। इन सभी बार संचालकों के खिलाफ निर्धारित अवधि के बाद भी शराब परोसने को लेकर प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *