West Bengal: पत्नी ने थामा TMC का दामन तो तलाक देने की तैयारी में BJP सांसद

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर हैं. अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले TMC और BJP के बीच तकरार तेज हो गयी है. कई राजनीतिक दलों के नेता इधर उधर ठिकाना तलाशने में जुट गए हैं. इस बीच बंगाल से BJP सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने धुरविरोधी TMC का दामन थाम लिया है.

तलाक देने की तैयारी में BJP सांसद

उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद सौमित्र खान (BJP MP Saumitra Khan) की पत्नी सुजाता मंडल खान (Sujata Mondal Khan) भगवा खेमे को छोड़कर सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में शामिल हो गईं. इस पर सौमित्र खान (Saumitr Khan) ने कहा कि वह अपनी पत्नी सुजाता मंडल (Sujata Mondal) को तलाक का नोटिस भेज रहे हैं और उनसे अनुरोध किया कि वह अब उनका उपनाम इस्तेमाल नहीं कर

10 साल पहले हुई थी शादी

आपको बता दें कि बिश्नुपुर से सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने  पत्नी के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने पर हैरानी जताई और एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई. जिसमें उन्होंने कहा कि वह सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेज रहे हैं और 10 साल का संबंध तोड़ रहे हैं.

सांसद सौमित्र खान ने कहा कि आपको कुछ लोग इस्तेमाल कर रहे हैं जो पति-पत्नी के बीच दरार पैदा करने से भी हिचकते नहीं हैं जो 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान एक-दूसरे के साथ खड़े थे. सुजाता का कहना है 2019 के लोकसभा चुनाव (2019 Loksabha Election) में अपने पति को जिताने के लिए कई जोखिम उठाने के बावजूद उन्हें वाजिब पहचान नहीं मिली. इसलिए वे तृणमूल कांग्रेस में जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *