सागर में 46 लाख की शराब तस्करी का मामला:पुलिस की दबिश के पहले ही गाडरवारा से गायब हुआ शराब माफिया, शराब की सप्लाई किन स्थानों पर होना थी अब तक खुलासा नहीं

सागर के बहेरिया थाना क्षेत्र के बामोरा से पकड़ाई 46 लाख रुपए कीमती एक ट्रक शराब के मामले में एक माह बाद भी पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। मुख्य शराब माफिया की गिरफ्तारी के लिए सागर पुलिस ने दो बार नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में दबिश दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी शराब माफिया भाग निकला।

आरोपी के फरार होने के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसके अलावा पुलिस की एक माह की जांच में अब तक यह भी सामने नहीं आ पाया है कि कार्रवाई में पकड़ाई गई एक ट्रक शराब सागर में किन स्थानों पर सप्लायी होने के लिए आई थी। हालांकि पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
ढाबों पर सप्लाई होने आई थी शराब
अवैध रूप परिवहन हो रही शराब पकड़ाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक मालिक गोलू उर्फ रोहित शांडिल्य निवासी तिलक वार्ड देवरी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में गाडरवारा निवासी शराब माफिया का नाम सामने आया था। जिसके बाद से पुलिस शराब माफिया की तलाश में लगी है। वहीं उक्त एक ट्रक शराब सागर के ढाबों और अन्य ठिकानों पर सप्लाई होने आई थी।

लेकिन पुलिस को अब तक यह पता नहीं चल सका है कि उक्त शराब किन ढाबों और ठिकानों तक पहुंचाई जाना थी। बहेरिया थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि शराब तस्करी मामले में मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा कि उक्त एक ट्रक शराब की सप्लाई कहां की जाना थी। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

बामोरा के पास रोड से पकड़ी थी एक ट्रक शराब
बहेरिया पुलिस ने 10 अगस्त को ग्राम बामोरा में शंकरजी के मंदिर के पास खाली प्लॉट से शराब से लदा ट्रक जब्त किया था। उसमें करीब 8397 बल्क लीटर देशी शराब मिली थी। शराब की कीमत 45 लाख 65 हजार बताई गई है। वहीं 20 पेटी हंटर कंपनी की बीयर जब्त की गई थी। इसकी कीमत 48 हजार रुपए है। शराब सागर के मेहर स्थित डीसीआर डिस्टलरी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *