Bhind : 450 रुपए मांगने पर मारी थी गाेली …? ग्वालियर में दम ताेड़ा

450 रुपए के लिए ले ली जान, गाेली लगने से घायल युवक ने ग्वालियर में दम ताेड़ा…

मोबाइल रिपयेरिंग के मात्र 450 रुपए मांगने पर युवक को गोली मार दी गई। युवक की रविवार सोमवार की दरम्यानी रात करीब एक बजे ग्वालियर में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने युवक को गोली मारने वाले आरोपी को बबेडी गांव के पास से पकड़ लिया है। साथ ही उसके कब्जे से कट्‌टा कारतूस जब्त कर लिया है। बता दें कि सावित्री नगर निवासी सनी बाल्मीक (24) पुत्र रामप्रकाश बाल्मीक की बीटीआई रोड पर मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान थी।

सनी ने कुछ दिन पहले ही मौहल्ले के रामू बाल्मीक पुत्र आशाराम का मोबाइल फोन ठीक किया था, जिसका चार्ज करीब 450 रुपए था। जो कि रामू ने यह पैसे उधार कर दिए थे। रविवार की शाम 5.30 बजे रामू फिर से सनी की दुकान पर आया और गाली गलौच करते हुए बोला कि तू बहुत उधारी के पैसे मांगता है।

इस पर जब सनी ने गालियां देने से उसे रोका तो रामू ने कट्‌टा निकालकर उसके ऊपर फायर कर दिया, जिसकी गोली सीधे उसके सिर के पास लगी और वह गंभीर रुप से घायल होकर गिर पड़ा। सनी को आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

वहीं देहात पुलिस ने कौशलेंद्र परिहार पुत्र सतेंद्र परिहार निवासी सावित्री नगर की फरियाद पर आरोपी रामू के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया। रविवार सोमवार की दरम्यानी रात एक बजे सनी की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *