मुरैना में पुलिस पर हमला …!

शराब पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर शराब माफिया के लोगों ने किया हमला, की मारपीट ..

मुरैना के जौरा में शराब माफिया इस कदर हावी हैं कि वे पुलिस तक पर हमला करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। जौरा में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर माफिया के लोगों ने हमला बोल दिया। संख्या में वे लगभग 20 लोग थे। उन लोगों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट तक कर डाली, लेकिन टीम के सदस्यों ने भी हार नहीं मानी और 8 पेटियां जब्त कर के ले आई।
बता दें, कि जौरा थाना पुलिस को खबर मिली कि अलापुर तिराहे पर एक व्यक्ति गुमटी में शराब रखकर बेच रहा है। सूचना मिलने पर थाने से सब इन्सपेक्टर वैदराम परिहार व सब इन्सपेक्टर कपिल पाराशर शासकीय वाहन से मौके पर पहुंचे। उनके साथ आरक्षक मदन मौजूद थे। गाड़ी को चालक बांके चला रहे थे। जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि वहां कुछ लोग शराब पी रहे थे और गुमटी पर एक लड़का बैठा शराब बेच रहा था। लड़के का नाम शनी जाटव है। पुलिस ने शनि जाटव को अपने मौके पर ही गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की । पूछताछ में उसने बताया कि बगल के घर में शराब की पेटियां रखी हुई हैं। पुलिस ने घर में जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से साढ़े 8 पेटी देशी शराब की जब्त कर लीं। जब वे लोग शराब व शनि जाटव को गाड़ी में बैठाल कर लेकर आ रहे थे, उसी दौरान लगभग 20 लोगों ने पुलिस की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि उन लोगों ने पुलिस पार्टी के साथ झूमा-झटकी की है लेकिन सूत्रों का कहना है कि उन लोगों ने पुलिस पार्टी के साथ मारपीट की है।

फोन कर बुलाया फोर्स
पुलिस वालों के साथ मारपीट के दौरान एसआई वेदराम परिहार ने जौरा थाने में अतिरिक्त पुलिस बल बुलाने के लिए फोन कर दिया। फोन करते ही अतिरिक्त पुलिस बल वहां पहुंचा लेकिन तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे।

कहती है पुलिस
हमारी पुलिस पार्टी शराब पकड़ने गई थी। वहां लगभग 20 लोगों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और झूमाझटकी की है। उसके बाद उन्होंने फोन करके थाने से अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की तो तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। सभी आरोपी भाग गए हैं किसी को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।
अरुण कुशवाह, थाना प्रभारी, जौरा, मुरैना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *