राजस्थान के BJP सांसद की हैं दो पत्नियां, करवाचौथ पर दोनों ने पति के लिए रखा व्रत

भाजपा सांसद की पत्नियों के पेशे अलग-अलग हैं। राजकुमारी एक टीचर हैं वहीं मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की मालकिन हैं। करवाचौथ के दिन अपनी दोनों पत्नियों के साथ पर्व मनाते हुए सांसद मीणा की फोटो वायरल है।

बीते गुरुवार को करवाचौथ पूरे देश ने मनाया लेकिन राजस्थान के उदयपुर से भाजपा सांसद अर्जुनलाल मीणा ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। दरअसल बीजेपी सांसद अर्जुनलाल मीणा ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ करवाचौथ का पर्व मनाया। सांसद अर्जुनलाल मीणा की दोनों पत्नियां आपस में बहन हैं। एक पत्नी का नाम राजकुमारी है जबकि दूसरी पत्नी का नाम मीनाक्षी है।

भाजपा सांसद की पत्नियों के पेशे अलग-अलग हैं। राजकुमारी एक टीचर हैं वहीं मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की मालकिन हैं। करवाचौथ के दिन अपनी दोनों पत्नियों के साथ पर्व मनाते हुए सांसद मीणा की फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सांसद अर्जुनलाल मीणा अपनी दोनों पत्नियों के साथ करवाचौथ का पर्व मना रहे हैं।

2014 में भी बने थे सांसद

अर्जुनलाल मीणा राजस्थान के 25 सांसदों में से एक हैं। 2014 की मोदी लहर में भी वो सांसद चुने गए थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर उदयपुर की जनता ने मीणा को चुनकर संसद पहुंचाया है।

कब मनाया जाता है करवाचौथ

इस बार 13 अक्टूबर को करवाचौथ का पर्व था। इसदिन हिंदू महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए बिना पानी के दिन भर व्रत रखती हैं और रात में चांद देखकर अपने पति की पूजा करती हैं। करवाचौथ का पर्व कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को मनाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *