ग्वालियर के निजी स्कूल में सीनियर छात्र ने जूनियर के साथ किया कुकर्म

ग्वालियर के निजी स्कूल में सीनियर छात्र ने जूनियर के साथ किया कुकर्म
ग्‍वालियर स्थित देश के नामीगिरामी स्‍कूल में सीनियर छात्र द्वारा जूनियर के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने स्‍कूल प्राचार्य की शिकायत पर आरोपित छात्र के खिलाफ पाॅक्‍साे एक्‍ट की विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज किया है। एसपी के मुताबिक मामले की पड़ताल की जा रही है।
Gwalior News: ग्वालियर के निजी स्कूल में सीनियर छात्र ने जूनियर के साथ किया कुकर्म
  1. प्राचार्य के आवेदन पर से पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत किया है मामला दर्ज
  2. पीडि़त व आरोपित छात्र दोनों ही नाबालिग
  3. स्कूल प्रबंधन ने दोनों ही छात्रों के स्वजनाें को सूचना देकर बुलाया

ग्वालियर. ग्वालियर स्थित देश के एक नामी निजी स्कूल में सीनियर छात्र के द्वारा जूनियर छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। घटना की सूचना स्कूल के प्राचार्य ने ही पुलिस को दी है। प्राचार्य के पत्र के बाद पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट के तहत सीनियर छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। स्कूल प्रबंधन ने दोनों ही छात्राें के स्वजनों को सूचना देकर बुलाया है। साथ ही दोनों ही छात्रों को निगरानी में रखा गया है। घटना 13 जुलाई की है।

यह था घटनाक्रम
  • एफआईआर में कहा गया है कि कुकर्म की घटना 13 जुलाई को स्कूल परिसर स्वास्थ्य केंद्र में घटी। स्वास्थ्य केंद्र में स्कूल की कक्षा 7वीं का छात्र व कक्षा 9वीं का छात्र अपनी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को लेकर गए थे। स्वास्थ्य केंद्र के डाॅक्टर ने दोनाें ही छात्रों को भर्ती कर लिया।
  • इसी दौरान 9वीं के छात्र ने 7वीं के छात्र के कपड़े खोलने की कोशिश की। बाद में आरोपित सीनियर छात्र ने जूनियर को बाथरूम में बुलाया और जबरन उसके साथ कुकर्म किया। जब जूनियर ने चिल्लाने का प्रयास किया तो आरोपित सीनियर ने उसका मुंह दबा दिया। पीड़‍ित छात्र ने घटना की जानकारी अस्पताल की नर्स को दी। नर्स ने डाॅक्टर को बताया। डॉक्टर ने स्कूल के प्रबंधन को घटना की जानकारी दी।
  • इसके बाद स्कूल के प्राचार्य ने बहोड़ापुर थाने में मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई। इसके साथ ही स्कूल प्रबंधन ने दोनों ही बच्चों के स्वजनाें को फोन करके बुलाया है। जब तक स्वजन आ नहीं जाते तब तक दोनों ही छात्रों को अलग-अलग कमरों में निगरानी में रखा गया है।

 

प्राचार्य अजय सिंह पुत्र कालिका सिंह के पत्र पर पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 एसपी, ग्वालियर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *