हास्पिटल रोड: 80 से ज्यादा कारें पार्क, लगा जाम

सबसे बड़े अस्पताल के लिए जाने वाले अहम मार्ग हास्पिटल रोड पर अवैध पार्किंग के मामले में पुलिस ने प्रशासन से झूठ बोला था।

18 दिन पहले यातायात प्रबंधन की बैठक में कलेक्टर ने दिए थे निर्देश, हास्पिटल रोड से हटाएं अवैध पार्किंग

ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर की व्यस्ततम और अंचल के सबसे बड़े अस्पताल के लिए जाने वाले अहम मार्ग हास्पिटल रोड पर अवैध पार्किंग के मामले में पुलिस ने प्रशासन से झूठ बोला था। यहां अवैध पार्किंग के वाहनों को हटाने की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मंगलवार की दोपहर नईदुनिया ने 18 दिन पहले यातायात प्रबंधन की बैठक में दिए निर्देशों का अमल जानने के लिए जब यहां स्थिति देखी तो यहां 80 से ज्यादा कारें पार्क थीं,जोकि तीन पट्टियों पर लगाई गई थीं। दोपहिया वाहनों की संख्या अनगिनत थी। नौबत यह थी जेएएच से लेकर अपने जरूरी कामों के लिए जाने वाले लोगों को जाम में फंसना पड़ रहा था। मौके पर जाम ही लग गया था और काफी देर लोगों को जूझना पड़ा।

अस्पताल बनाए, पार्किंग नही

हिास्पिटल रोड पर दोनों ओर निजी अस्पतालों और क्लीनिक व लैबों का जमावड़ा है, यहां अनियंत्रित ढंग से अस्पताल बन गए हैं जिनके पास न खुद की पार्किंग है और न ही उन्हें मतलब है कि उनके कारण सड़कों पर ट्रैफिक प्रभावित हो रहा है। लोग रोज परेशान होते हैं।

यातायात प्रबंधन की बैठक में निर्णय हुए थे और पुलिस की ओर से विभिन्न बिंदुओं पर कार्रवाई के लिए कहा गया था। हास्पिटल रोड पर इतनी बड़ी संख्या में कैसे पार्किंग कराई जा रही है, एएसपी-डीएसपी से जानकारी ली जाएगी।

रिंकेश वैश्य, एडीएम, ग्वालियर

यातायात प्रबंधन की बैठक हुई थी जिसमें हास्पिटल रोड पर अवैध पार्किंग पर कार्रवाई की बात हुई थी। बड़ी संख्या में वाहन अवैध पार्क किए जा रहे हैं इसके तत्काल दिखवाया जाएगा। अवैध पार्किंग हटवाई जाएंगी।

हितिका वासल, एएसपी, ट्रैफिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *