छतरपुर / अपराधी के अड्डे पर चली जेसीबी ….. 18 अपराध करने वाले सोनू स्टोव के फार्म हाउस को किया जमींदोज, 10 थानों के 150 पुलिसकर्मी रहे तैनात

●कलेक्टर संदीप जी.आर. और SP सचिन शर्मा के निर्देश पर ASP विक्रम सिंह उनकी टीम ने शहजाद खान उर्फ सोनू स्टोप के मकान पर चलवाई JCB, जिला प्रशासन के आला अधिकारी रहे मौजूद.. छतरपुर के कुख्यात बदमाश सोनू स्टोव के अड्डे पर मंगलवार को पुलिस-प्रशासन ने जेसीबी चला दी। पन्ना नाका पर चन्द्रशेखर आजाद तिराहे के समीप स्थित सोनू स्टोव के फार्म हाउस पर बने कमरे, बाथरूम, बाउंड्री और शेड निर्माण को जेसीबी की मदद से धराशायी कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि इसी अड्डे पर आपराधिक घटनाओं की योजना बनाई जाती थी और यहां अपराधी शरण लेते थे।

150 पुलिसकर्मी रहे तैनात कार्रवाई के लिए 10 थानों के करीब 150 पुलिसकर्मी छत्रसाल चौक पर एकत्रित हुए। यहां से एएसपी विक्रम सिंह एवं एसडीएम यूसी मेहरा के नेतृत्व में पुलिस, नगर पालिका और राजस्व का यह संयुक्त बल पन्ना नाके पहुंचा। यहां सोनू स्टोव के फार्म हाउस का सबसे पहले बिजली कनेक्शन काटा गया। इसके बाद जेसीबी की मदद से बाउंड्रीवाल को तोड़कर अमला भीतर पहुंचा। करीब डेढ़ घंटे में जेसीबी ने यहां मौजूद तीन पक्के निर्माण को धराशायी कर दिया।

हत्या, जानलेवा हमले सहित 18 अपराध दर्ज एसडीओपी शशांक जैन ने बताया कि सोनू स्टोव पर करीब 18 संगीन अपराध दर्ज हैं। उस पर हत्या, जानलेवा हमले का प्रयास, लोगों को धमकाकर वसूली जैसे मामले दर्ज हैं। करीब दो महीने पहले छतरपुर में जफ्फू खान एवं अब्दुल समीर गिरोह के बीच हुए गैंगवार में भी सोनू स्टोव शामिल था। इस मामले में गैंगवार के दौरान सोनू स्टोव अपने साथियों के साथ फायर करता नजर आ रहा है। हमले में 17 साल के किशोर को गोली लगी थी। नाबालिग की रिपोर्ट पर सोनू स्टोव पर केस दर्ज किया गया था। तीन दिन पहले ही पुलिस ने सोनू स्टोव को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *