ग्वालियर में कार से पिस्टल चोरी…. प्रॉपर्टी डीलर की कार में दूसरी कार से लगी टक्कर, देखने उतरे तो कोई सीट पर रखी पिस्टल लेकर भागा

  • गोला का मंदिर टंकी तिराहा की घटना

ग्वालियर में प्रॉपर्टी डीलर की कार से कोई कांच फोड़कर पिस्टल चोरी कर ले गया है। घटना गोला का मंदिर टंकी तिराहा की है। घटना के समय प्रॉपर्टी डीलर की कार एक अन्य कार से टच हो गई। नुकसान देखने के लिए वह गाड़ी से नीचे उतरे और दूसरी कार को देखने लगे। तभी किसी ने कार का कांच चटकाकर पिस्टल पर हाथ साफ कर दिया।

घटना का पता उस समय लगा जब प्रॉपर्टी डीलर वापस लौटकर आया। पिस्टल नहीं देखकर वह परेशान हो गए। सोमवार को मामले की सूचना गोला का मंदिर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। कुछ लोगों ने घटना के समय एक बाइक सवार की उपस्थिति कार के पास होना बताई है। अब इस बाइक सवार की पुलिस तलाश कर रही है।
वायु नगर निवासी आशीष पुत्र प्रेमनारायण पांडेय प्रॉपर्टी डीलर हैं। वह अपनी कार से गोला का मंदिर की तरफ से घर की ओर जा रहे थे। जब वह टंकी तिराहा पर पहुंचे तो उनकी कार आगे खड़ी कार से टच हो गई। कार के टच होते ही वह उतरकर नीचे आए और कार का स्क्रेच चेक करने लगे। इसके बाद जब वह लौटकर वापस अपनी कार में आए तो देखा कि सीट पर रखी उनकी पिस्टल को कोई चोरी कर ले गया है। पिस्टल गायब देख उन्होंने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। आसपास पूछताछ करने पर पता लगा कि कार के पास एक बाइक सवार आकर खड़ा हुआ था फिर वो तेजी से निकल गया। इस पर प्रॉपर्टी डीलर मामले की सूचना गोला का मंदिर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन करने के बाद चोरी का मामला दर्ज किया है।
बाइक सवार कौन था यह तलाश जारी
– घटना के समय कार के आसपास एक बाइक सवार को देखे जाने की बात घटना स्थल पर खड़े कुछ लोगों ने पुलिस को बताई है। पुलिस को बाइक पर युवक पर ही संदेह है। पर यह बाइक सवार कौन था और कहां से आया और कहां गया इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस अब घटना स्थल के आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है। जिससे बाइक सवार का पता चल सके। गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि वारदात हुई है और पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *