भिंड में 7 थानों के प्रभारियों की अदला-बदली …!

मेहगांव से लहार भेजे वरुण तिवारी, शिवसिंह को कोतवाली की कमान; देहात आए सुधीर …

भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने जिले के 7 थानों के प्रभारियों तबादले कर दिए हैं। इसी के साथ उन्होंने जिले में थानों की सर्जरी किए जाने के संकेत दिए हैं। अब तक सिर्फ थानों के प्रभारियों की बदली हुई है। जिले के कई ऐसे थाने हैं, जहां पर लंबे समय से पुलिस जवान जमे हुए हैं। जल्द उनकी अदला-बदली होने की भी संभावना है।

भिंड के देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह पदोन्नत होने के बाद डीएसपी हुए। इसके बाद से देहात के अस्थाई प्रभारी एसआई आलोक तोमर को बनाया गया था। अब एसपी ने देहात की कमान सुधीर सिंह कुशवाह, जो मौ थाने में तैनात थे, को सौंपी है।

मेहगांव थाने के प्रभारी वरुण तिवारी को अब लहार थाने का प्रभार दिया गया है। इसी तरह लहार थाने से शिव सिंह यादव को कोतवाली थाने का दायित्व सौंपा है। यह तीनों ही थाने जिले के प्रमुख स्थानों की सूची में शामिल हैं। मेहगांव थाने की कमान कोतवाली से स्थानांतरित कर रविंद्र शर्मा को दी गई है।

बीते कुछ महीने पहले ही रविंद्र को गोहद चौराहा से कोतवाली का दायित्व दिया गया था। हालांकि, रविंद्र ने सिटी कोतवाली को अच्छे से संभाला हुआ था और अपराधियों में भय बनाया था। अटेर थाना प्रभारी उदय भान सिंह यादव को अब मौ का दायित्व दिया गया है। वहीं मालनपुर थाने में पदस्थ वीवी करकरे को लाइन अटैच किया गया है। अजाक थाना प्रभारी जितेंद्र मावई को मालनपुर थाने की कमान सौंपी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *