सतना – शाह की जनसभा से लौट रहे 15 लोगों की मौत , 60 घायल, 5 की नहीं हो पाई पहचान …!

रात को ही करीब 14 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं करीब 60 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, दुर्घटना में मृतकों की संख्या सुबह तक 15 हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौके से लेकर अस्पताल तक पहुंचे और घायलों व मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें इस दु:ख की घड़ी में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया …

सतना. शबरी जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कोल महोत्सव से लौट रही बस शुक्रवार देर रात भीषण सडक़ हादसे का शिकार हो गई, जिसमें रात को ही करीब 14 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं करीब 60 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, दुर्घटना में मृतकों की संख्या सुबह तक 15 हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौके से लेकर अस्पताल तक पहुंचे और घायलों व मृतकों के परिजनों से मिलकर उन्हें इस दु:ख की घड़ी में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

photo_2023-02-25_10-26-56.jpgजानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के रीवा-चुरहट नेशनल हाईवे पर शुक्रवार देर रात करीब 9 बजे उस समय एक भीषण सडक़ हादसा हो गया, जब शबरी जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कोल महोत्सव से बसें लौट रही थीं, तभी मोहनिया टनल से कुछ दूरी पर एक बेकाबू ट्रक ने एक साथ तीन बसों को टक्कर मार दी, जिससे दो बसें करीब 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी, वहीं एक बस सडक़ पर ही पलट गई, इस भीषण हादसे को जिसने भी देखा वह देखकर दंग रह गया, बताया जा रहा है कि ट्रक सीमेंट से भरा हुआ था, जिसका टायर अचानक फट जाने के कारण वह अनियंत्रित हो गया, जिसके कारण ये हादसा हुआ और बाद में ट्रक भी पलट गया।
photo_2023-02-25_10-06-32.jpgसीएम शिवराज सिंह ने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में जो साथी नहीं रहे उनके परिजनों को 10 लाख रुपए की राहत राशि दी जाएगी। वहीं मृतकों के आश्रितों को योग्यता अनुसार शासकीय नौकरी दी जाएगी, गंभीर घायलों को 2-2 लाख रुपए और अन्य को एक-एक लाख रुपए की सहायता दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *