यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां को भोपाल लेकर पहुंची SIT, कल हुआ था श्रीनगर में गिरफ्तार

भोपाल: नाबालिग बच्चियों के साथ यौनशोषण के आरोपी प्यारे मियां को पुलिस भोपाल लेकर आई है. पुलिस टीम ने प्यारे को श्रीनगर में गिरफ्तार किया था. पुलिस आरोपी प्यारे मियां को इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट से लेकर राजधानी पहुंची. एसआईटी प्यारे मियां को श्रीनगर से दिल्ली और फिर दिल्ली से भोपाल लेकर पहुंची थी. प्यारे मियां पर नाबालिक बच्चियों के साथ यौन शोषण का आरोप लगा था जिसके बाद वह श्रीनगर फरार हो गया है. पुलिस ने उस 30 हजार का इनाम भी रखा था.

मामला दर्ज होने के बाद वह फरार हो गया था. यौन शोषण का आरोप लगने और उसमें प्यारे मियां की संलिप्तता पाते ही उसके मैरिज हॉल पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया था. साथ ही उसकी अचल संपत्ति को जमींदोज कर दिया था.

पत्रकार प्यारे मियां राजधानी में रसूख रखता था. सरकार चाहे किसी की भी हो उसका काम कभी नहीं रुकता था. उसके कई बड़े अधिकारियों से सेटिंग्स भी थी. प्यारे मियां पर नाबालिग लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस केस के सामने आने के बाद प्यारे मियां फरार हो गया था. हालांकि अब प्यारे मियां को गिरफ्तार किया जा चुका है.

प्यारे मियां के खिलाफ रेप और पॉक्सो कानून की अलग-अलग धाराओं के तहत दर्ज किया गया है. इस केस में प्यारे मियां के अलावा उसके 21 साल के सचिव का भी नाम है. सचिव पर लड़कियों को जाल में फंसाने का आरोप है. इस मामले में अब तक 7 नाबालिग लड़कियों ने प्यारे मियां के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *