Rape Case: युवती का रेप कर वीडियो बनाने वाले पांचों आरोपी अरेस्ट, पैसों के लेनदेन पर विवाद के बाद किया था यौन उत्पीड़न

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी इस मामले में सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की पुलिस से मदद  मांगी थी.

एक युवती से बलात्कार करने, उसे प्रताड़ित करने और मारपीट की रिकॉर्डिंग करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बेंगलुरु पुलिस ने गुरुवार शाम को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए असम पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो में से कुछ तस्वीरें शेयर की थी. तस्वीरें शेयर किए जाने के कुछ घंटों बाद ही आरोपियों को पकड़ लिया गया. बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से यौन उत्पीड़न का यह मामला सोशल मीडिया पर मुद्दा बना हुआ है.

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी इस मामले में सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की पुलिस से मदद मांगी थी. जानकारी के मुताबिक, जिन पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें एक महिला भी शामिल है. बेंगलुरु पुलिस ने एक बयान में कहा, “एक वीडियो क्लिप के आधार पर, जिसमें एक महिला का पांच लोगों ने शारीरिक शोषण किया, उनका तुरंत पता लगाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया.”

 

मामले की जांच में पता चला है कि पीड़िता और आरोपी बांग्लादेशी थे. जानकारी के मुताबिक सभी एक ही ग्रुप के थे लेकिन फिर उनमें पैसों को लेकर कुछ बहस हो गई जिसके बाद आरोपियों ने महिला का शारीरिक शोषण किया. बताया जा रहा है कि पीड़िता को मानव तस्करी के लिए भारत लाया गया था.

राममूर्ति नगर की पुलिस ने एक बयान में कहा कि वीडियो लगभग 10 दिन पहले का है और पांच लोग, जिन्हें बांग्लादेशी माना जा रहा है एक अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी रैकेट में शामिल थे.

जयपुर से भी सामने आई थी घटना

इससे पहले जयपुर से भी एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था जिसमें युवकों ने भीख मांगकर खाना खाने वाली एक महिला के साथ एंबुलेंस में दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने दोनो को हिरासत में लिया.

जानकारी के अनुसार युवती ने इस घटना के बाद मोती डूंगरी थाने में युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि पूरा घटनाक्रम 24 मई सोमवार का है. निजी एंबुलेंस चलाने वाले दो युवकों से रात के समय गांधी सर्किल के नजदीक एक युवती ने रुपए मांगे थे. युवती ने खाना खाने के लिए उनसे ये रुपए मांगे थे. इस दौरान एंबुलेंसकर्मी ने युवती को खाना खिलाने के बहाने अपनी एंबुलेंस में बैठा लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद वे लोग उसे बीच सड़क में उतार कर चले गए. युवती जैसे-तैसे थाने पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *