अखिलेश यादव ने लॉन्च किया नया कैंपेन सॉन्ग:इसमें कोरोना के दौरान सड़कों पर पैदल चलते मजदूर, ऑक्सीजन के लिए तड़पते मरीजों को दिखाया, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ VIDEO

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। तमाम बयानों के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को नया कैंपेन सॉन्ग लॉन्च कर दिया। इस गाने का टाइटल ‘सुख दु:ख में साथ निभाया है, सुख दु:ख में साथ निभाएंगे’ रखा है। अखिलेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। देखते ही देखते ये वीडियो ट्रेंड में आ गया।

कोरोनाकाल में लोगों की समस्याओं का मुद्दा उठाया
अखिलेश के इस कैंपेन सॉन्ग में कोरोनाकाल और लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को हुई तकलीफों को शामिल किया है। लॉकडाउन के दौरान मजदूरों के पैदल चलने, अस्पतालों में ऑक्सीजन के लिए भटकते मरीजों के परिजनों की तस्वीरों और वीडियो को भी इसमें लिया गया है। अखिलेश की तरफ से इसमें कहा गया है कि चाहे जैसी मुश्किल हो, मिलजुलकर उसे मिटाएंगे। सुख-दुख में साथ निभाया है, सुख-दुख में साथ निभाएंगे।

एक और सॉन्ग हो चुका है रिलीज
इससे पहले भी समाजवादी पार्टी की तरफ से एक कैंपेन सॉन्ग जारी किया गया था। इस गाने में अखिलेश यादव को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है। इसके बोल हैं- ‘मुरलीधारी कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं।’ इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया। पिछले चुनाव में समाजवादी पार्टी ने ‘काम बोलता है’ की थीम पर कैंपेन सॉन्ग लॉन्च की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *