मायावती बोलीं- अखिलेश विदेश भागने की फिराक में … मैं राष्ट्रपति नहीं, PM और यूपी का फिर से CM बनने का सपना देख सकती हूं

पूर्व मुख्यमंत्री और BSP की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेन्स की। मायावती ने निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव विदेश भागने की फिराक में हैं। उन्होंने कहा कि आज मुस्लिमों की दुर्दशा के लिए अखिलेश यादव ही जिम्मेदार हैं। मायावती ने दावा किया कि आने वाले वक्त में यूपी में दलितों-मुस्लिमों-पिछड़ों के साथ से BSP की सरकार बनेगी।

मुझे नहीं बनना है राष्ट्रपति
BSP सुप्रीमो ने कहा कि सपा के नेता मुझे राष्ट्रपति बनाने का सपना देख रहे हैं, क्योंकि इससे उनका (अखिलेश यादव का) CM बनने का रास्ता साफ हो जाएगा। सपा वाले ये भूल जाएं। मैं पीएम और यूपी का फिर से CM बनने का सपना देख सकती हूं, लेकिन राष्ट्रपति बनने का सपना नहीं देखती। मायावती ने कहा, ”यूपी में मुस्लिम और कमजोर वर्ग पर हो रहे जुल्म के लिए सपा प्रमुख जिम्मेदार हैं। सपा के लोग अभी भी अफवाह फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब तो घिनौनी राजनीति बंद करनी चाहिए।

मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स करके कहा कि अखिलेश यादव विदेश भागने की फिराक में हैं। मुस्लिमों की दुर्दशा के लिए वही जिम्मेदार हैं।
मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स करके कहा कि अखिलेश यादव विदेश भागने की फिराक में हैं। मुस्लिमों की दुर्दशा के लिए वही जिम्मेदार हैं।

पहली बार सीएम से मिले सतीश चन्द्र मिश्रा
मायावती के निर्देश पर BSP के महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा और रसड़ा से विधायक उमाशंकर सिंह ने सीएम योगी से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं ने बसपा शासनकाल में बने स्मारकों-पार्कों के रखरखाव की व्यवस्था करने का निवेदन किया। जिसपर मुख्यमंत्री ने जल्द ही जरूरी कदम उठाए जाने का भरोसा दिया।

स्मारकों-पार्कों के रखरखाव और साफ-सफाई सुनिश्चित करने के लिए बसपा नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *