रेत ठेकेदार के गनमैन से लूट …!

हथियार बंद बदमाशों ने 90 हजार रुपए, राइफल की मैग्जीन लूटी …

  • पिछोर की घटना

ग्वालियर में रायल्टी की रसीद काट रहे ठेकेदार के कर्मचारियों की चार हथियारबंद बदमाशों ने मारपीट कर 90 हजार रुपए व रायफल की मैग्जीन लूट ली। वारदात को अंजाम देने आए बदमाश गनर की रायफल भी तोड़ गए। घटना पिछोर थाना क्षेत्र के केथोदा में बीती रात करीब साढ़े बारह बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में सर्चिंग की, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए जुट गई है और इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

ग्वालियर के बेहट दंगियापुरा निवासी 27 वर्षीय रामधुन पुत्र कल्याण गुर्जर पिछोर में केपी सिंह भदौरिया के रेत के ठेके पर गनमैन का काम करता है। सोमवार रात वह अपने साथियों भीकम सिंह निवासी भिण्ड और आलोक भदौरिया निवासी गोरमी के साथ डंपर व ट्रैक्टरों की रॉयल्टी की रसीद काट रहे थे कि तभी एक बाइक से चार युवक आए और बाइक को कुछ दूरी पर छोड़कर उनके पास पहुंचे। पास आते ही दो युवकों ने उन पर रायफल तान दी और दो ने उन पर कट्टे। वह कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने उनकी मारपीट कर दी। जब रामधुन ने अपनी रायफल उतारी तो बदमाशों ने उनकी रायफल से मैग्जीन छीनने के साथ ही उसे पटककर तोड़ दिया।

रुपए लूटे, मोबाइल तोड़े

इसके बाद बदमाशों ने उनकी मारपीट कर दो दिन की रॉयल्टी के रखे 90 हजार रुपए छीनने के साथ ही उनके मोबाइल तोड़ दिए, जिससे वह किसी को कॉल कर मदद ना मांग सकें। इसके बाद बदमाश रुपए लेकर भाग गए। बदमाशों के भागने के बाद घायल कर्मचारियों ने लूट की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

नाकाबंदी की, नहीं मिली सफलता

वारदात का पता चलते ही थाना प्रभारी पिछोर सहित अन्य अफसर मौके पर पहुंचे और आस-पास के थानों की मदद से नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

लोकल हो सकते है बदमाश

पुलिस अफसरों का मानना है कि बदमाश स्थानीय हो सकते हैं और रैकी के बाद वारदात को अंजाम दिया हागा। अब पुलिस पुराने बदमाशों के साथ ही नए बदमाशों की जानकारी जुटा रही है, जो हाल ही के दिनों में यहां पर देखे गए ह्रै।

पुलिस का कहना

पिछोर थाना प्रभारी केडी सिंह ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *