भिंड : रेत परिवहन करने वालों के साथ वसूली करने वालों पर केस दर्ज …

ट्रैक्टर-ट्रॉली चालकों पर नहीं मिली रॉयल्टी …

रेत का परिवहन करने वाले वाहनों से रास्ते में अवैध वसूली शिकायतें आम हैं। लेकिन शुक्रवार की रात 8.30 बजे पांडरी चौराहा पर रेत के वाहनों से अवैध वसूली करने वालों को जब ड्रायवर ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह लोग रेत से भरे दोनों ट्रैक्टर ट्राॅलियों को लेकर ऊमरी थाना पहुंच गए। ऊमरी पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर ट्राॅली जब्त कर उनके विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। साथ ही रास्ते में अवैध वसूली करने के आरोप में ट्रैक्टरों को पकड़कर लाने वालों पर भी केस दर्ज कर दिया।

टेहनगुर गांव से शुक्रवार की रात दो ट्रेक्टर ट्राली रेत लेकर पांडरी चौराहा की ओर जा रहे थे। तभी एक कार उनके पीछे लग गई। पांडरी चौराहा पर कार में सवार चार लोगों ने ट्रैक्टर वालों से दो हजार रुपए मांगे। जब उन्होंने पैसे नहीं दिए तो वह लोग जबरन ट्रैक्टर वालों को पकड़कर ऊमरी थाना ले आए। थाने में आए रेत से भरे ट्रेक्टर ट्रालियों पर रायल्टी नहीं पाई गई। ऐसे में पुलिस ने सुशील पुत्र ख्यालीराम दौहरे निवासी भोनपुरा और जगदंबा प्रसाद निवासी सफेदपुरा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

साथ ही ट्रैक्टर चालक सुशील की फरियाद पर पैसों की मांग करने वाले सत्यम सिंह, शिवराम सिंह राजावत उर्फ छोटू, गोलू सिंह, श्यामसुंदर सिंह, कल्लू सिंह निवासीगण सरसई और हरी सिंह निवासी गडेर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *