चुनाव हारेंगे कैलाश विजयवर्गीय’ ?

बड़ा दावा : ‘इस बार 25 हजार वोटों से चुनाव हारेंगे कैलाश विजयवर्गीय’

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भाजपा ने विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 से प्रत्याशी किया है।

mp election 2023 /strong> मध्यप्रदेश की सियासत में बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद सियासी सरगर्मियां एकदम से बढ़ गई हैं। इन सरगर्मियों की वजह भाजपा की दूसरी सूची में उन दिग्गजों का नाम होना है जो कुछ समय पहले तक प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव का मैनेजमेंट देख रहे थे। लेकिन अब उन्हें ही चुनावी मैदान में उतार दिया गया है। इन्हीं में से एक नाम हैं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का। भाजपा ने कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर की विधानसभा-1 से प्रत्याशी बनाया है जिन्हें लेकर कांग्रेस विधायक ने बड़ा दावा किया है।
sanjay_shukla_kailash_vijayvargiya.jpg25000 वोटों से चुनाव हारेंगे कैलाश- कांग्रेस विधायक
कैलाश विजयवर्गीय को भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 से प्रत्याशी बनाए जाने पर इंदौर-1 से मौजूदा कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है। संजय शुक्ला ने कहा है कि मैं कैलाश विजयवर्गीय का सम्मान करता हूं लेकिन इंदौर विधानसभा-1 मेरा घर है मेरा परिवार है और यहां की जनता से मुझे हमेशा प्यार मिला है। मेरा दावा है कि इस बार कैलाश विजयवर्गीय को हार का सामना करना पड़ेगा और विजयवर्गीय को 25 हजार वोटों से हराकर मैं फिर से विधायक बनूंगा।

दो पुत्रों की राजनीतिक हत्या कर रहे कैलाश- संजय शुक्ला
कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने आगे कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को बनाने में मेरे पिता जी विष्णु प्रसाद शुक्ला का हाथ रहा है। उन्होंने सबसे पहले 1983 में नंदा नगर से उन्हें पार्षद बनवाया, उसके बाद विधायक और फिर महापौर…तो इस हिसाब से मैं कैलाश विजयवर्गीय का बेटा ही हूं और उन्होंने अपने दो बेटों की राजनीति हत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *