इंदौर : दो गुट भिड़े:रात 11.30 के बाद भी कांग्रेस नेता के भतीजे ने खोल रखा था पब, दो पक्षों में मारपीट; तोड़फोड़

  • थाने में दोनों पक्षों ने समझौता किया, पुलिस ने नोटिस देकर पब के लाइसेंस की जानकारी मांगी
  • कमिश्नरी लागू होने के बाद पुलिस ने रात 11.30 बजे पब बंद करने की हिदायत दी थी

विजय नगर इलाके में कांग्रेस नेता के भतीजे के पब में देर रात टेबल बुकिंग को लेकर विवाद हो गया। युवकों के एक गुट ने तोड़फोड़ की और एक युवक के सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन दोनों पक्षों में थाने पर समझौता हो गया। टीआई रवींद्र गुर्जर ने बताया कि विवाद पीयू 4 के पास द स्काय वॉकर पब का है। यह पब कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के भतीजे व पूर्व कांग्रेस नेता रहे राजा अग्निहोत्री के बेटे यश अग्निहोत्री ने खोला है। शनिवार को इसका शुभारंभ था।

अग्निहोत्री ने अपने कुछ खास परिचितों को आमंत्रित किया था। रात 11.30 बजे पब में अभिषेक, ऋषभ और उनके चार साथी पहुंचे। पब में एंट्री के लिए वे मैनेजर से विवाद करने लगे। इस पर यश के दोस्त अंकित पंजाबी ने उन्हें सभी टेबल बुक होने का बोलकर बाहर निकलने का कहा तो वे भड़क गए और गाली गलौज करने लगे। अंकित ने गाली देने से रोका तो दोनों में हाथापाई हो गई। ऋषभ और अभिषेक के साथ आए साथियों ने पब में तोड़फोड़ कर दी। टीआई के कैबिन में रात 1.30 से 2.15 बजे तक दोनों पक्षों के लोग रहे। कांग्रेस व भाजपा से जुड़े नेताओं के समर्थक भी आ गए। दोनों पक्ष रिपोर्ट नहीं लिखवाने की लिखित सहमति देकर रवाना हो गए।

पुलिस की सख्ती बेअसर, देर रात तक हो रही एंट्री

कमिश्नरी लागू होने के बाद पुलिस ने रात 11.30 बजे पब बंद करने की हिदायत दी थी। चुनाव के दौरान तो सख्ती दिखी, लेकिन अब फिर से रात 11.30 से 2 बजे तक पब में एंट्री दी जा रही है। इस मामले में डीसीपी रजत सकलेचा का कहना है पब संचालक को नोटिस देकर लाइसेंस के बारे में जवाब मांगा है। पब के सीसीटीवी फुटेज भी मांगे हैं। यदि रात 11.30 के बाद भी पब संचालित हो रहा था तो हम कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *