शिवराज ने 30 हजार रजिस्टर्ड झूठ बोले, CM मोहन कर्ज-क्राइम के काका

पटवारी बोले- शिवराज झूठ और बेरोजगारी के मामा …
भोपाल में कहा- शिवराज ने 30 हजार रजिस्टर्ड झूठ बोले, CM मोहन कर्ज-क्राइम के काका
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा- दो महीने में सबसे ज्यादा क्राइम मप्र में हुए …

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बुधवार को कहा, शिवराज भैया गए, अब आपका भाई जीतू पटवारी है। 18 सालों में शिवराज सिंह चौहान ने 30 हजार रजिस्टर्ड झूठ बोले। शिवराज झूठ और बेरोजगारी के मामा थे। अब मोहन भैया 2 महीने में कर्ज और क्राइम के काका हो गए हैं।

जीतू पटवारी ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि मप्र की भाजपा सरकार 5500 करोड़ रुपए का कर्ज लेने जा रही है। हमने झूठ और बेरोजगारी का मामा देखा था। दो महीने में सबसे ज्यादा क्राइम एमपी में हुए। मोहन सरकार ने 15 हजार करोड़ का कर्ज लिया है।

पटवारी की प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 खास बातें…

कर्ज चुकाने के लिए कर्ज ले रही सरकार मेरा यह सवाल है कि सरकार कर्ज लेती है तो करती क्या है? अभी अनुपूरक बजट में कर्ज के आय-व्यय का प्रोविजन किया गया है। अब लगभग 35-38 हजार करोड़ रुपए हर साल सिर्फ कर्ज की अदायगी करने और किस्त देने में जा रहा है। एमपी के 80% लोग कर्जदार हैं।

किसानों को देंगे MSP की गारंटी : मोदी सरकार ने किसानों को धोखा दिया। पिछले किसान आंदोलन में एमएसपी का वादा करते हुए मोदी गारंटी दी थी, लेकिन मोदी की गारंटी का क्या हुआ। अब कांग्रेस गारंटी देती है कि हम स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों के मुताबिक फसलों पर एमएसपी देंगे।

किसानों के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे : कांग्रेस ने निर्णय ले लिया है कि किसानों के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे। जिलास्तर पर हर ब्लॉक में आंदोलन करेंगे। सीएम को ज्ञापन देकर धरना करेंगे। फिर उसके अगले हफ्ते, मंडल पर तुलाई केंद्रों पर आंदोलन करेंगे।

बयानबाजी करने वाले नेताओं पर पार्टी सख्त : कमलनाथ के भाजपा में जाने के एपिसोड के दौरान बयानबाजी करने वाले कांग्रेस नेताओं पर पार्टी सख्त है। हम अनुशासन को लेकर गंभीर हैं। कांग्रेस नेताओं को पार्टी की लाइन और भावनाएं समझनी होगी।

डेमोक्रेसी तानाशाही के ओर जा रही : आज सुप्रीम कोर्ट का चंडीगढ़ मामले में फैसला आया। डेमोक्रेसी तानाशाही की ओर जा रही है। देश में 70 प्रतिशत लोग ईवीएम को लेकर शंका में है। हजार की तादाद में दलबदल हुए। पूरा देश देख रहा है, चुनावी माहौल के विपरीत नतीजा निकलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *